Connect with us

मनोरंजन

अमिताभ बच्चन के लिए 13 सालों से करवा चौथ का व्रत रख रहा है ये शख्स, सिर्फ ये है वजह

Published

on

आज (27 अक्टूबर ) करवा चौथ है जो शादीशुदा महिलाओं के लिए सबसे खास दिन माना जाता है। इस खास दिन पत्नी अपने पति के लिए पूरे दिन भूखे रहकर उनकी लंबा आयु की कामना करती हैं। चाहे उसमें आम महिला हो या फिर कोई सेलिब्रिटी। लेकिन यहां तो एक शख्स हैं जो पिछले 13 साल से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए करवा चौथ का व्रत रख रहे हैं।

जी हां, बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जिनके फैन का कोई जवाब नहीं है। शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और अक्षय कुमार के फैन की फेहरिस्त बहुत लंबी हैं लेकिन अमिताभ बच्चन इन सबसे दो कदम आगे हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने दशकों से दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

ऐसे में अमिताभ बच्चन का यह फैन पिछले 13 साल से उनके लिए करवा चौथ का व्रत रख रहा है। जया बच्चन ही नहीं बल्कि अमिताभ का चाहने वाला भी हर साल उनकी लंबी उम्र की कामना करता है।  बता दें कि बरेली के रहने वाले गोवर्धन भोजवानी बचपन से ही अमिताभ के बड़े फैन रहे हैं। उन्होंने अमिताभ की लगभग सभी फिल्में देखी हैं। लेकिन अमिताभ बच्चन के लिए करवा चौथ का व्रत फिल्म बागवान से शुरू किया।

दरअसल, फिल्म देखकर गोवर्धन इतने प्रेरित हुए कि वह बिग बी के लिए व्रत करने लगे। जिस तरह फिल्म में हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन एक दूसरे से दूर होकर करवा चौथ का व्रत रखते हैं ठीक वैसे ही गोवर्धन भी अमिताभ के लिए बरेली में बैठे व्रत रखते हैं।

बता दें कि करवा चौथ के व्रत की विधि और पूजा पाठ में गोवर्धन का साथ उनकी पत्नी सरिता देती हैं। इस निर्जल उपवास में सरिता पति गोवर्धन का चेहरा और गोवर्धन अपने चहेते स्टार अमिताभ का फोटो देखकर व्रत तोड़ते हैं। आप फोटो में देखेंगे तो गोवर्धन ने अपना लुक भी बिग बी जैसा किया हुआ है।

 

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

Trending

Copyright © 2017 Sara Samay News, I-Pulse Web Solution.