Connect with us

उत्तर प्रदेश

रायबरेली के परशदेपुर में दिन दहाड़े फायरिंग से दहशत, घटना में दो लोग घायल पुलिस ने घटना को किया नियंत्रित

Published

on

सारा समय मीडिया

रायबरेली ।परसदेपुर चौकी क्षेत्र स्थित अंसार चौक पर आज उस समय अफरा तफरी मच गई जब दबंगो ने दिन दहाड़े मोबाईल शॉप की दुकान पर घुस कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और फरार हो गए। ताबड़तोड़ फ़ायरिंग से दो लोगो को गोली लग गई । घटना की सूचना पर पहुची पुलिस और ग्रामीणों में जमकर नोकझोक हुई। नाराज दुकानदारों ने हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए दुकानें बंदकर जमकर हंगामा काटा।बताया जा रहा है आरोपी आशीर्वाद सिंह ने एक दिन पूर्व हुए विवाद के बाद आज मोबाइल शॉप संचालक सिकंदर शाह व मोहम्मद आबिद पर दुकान में घुस कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर देरी से पहुंची पुलिस से नाराज स्थानीय लोगो ने जमकर नोकझोक की । नाराज व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर दी और सड़को पर उतर आए और विरोध दर्ज करवाने लगे। वही मामला बढ़ता दे मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह भी पहुचे और लोगो को समझा बुझाकर मामले को शांत करवाया।
अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तारी  के लिए टीम गठित कर दी गयी है और कठोर कार्यवाई की जाएगी।गौरतलब है कि एक दिन पूर्व किसी बात को लेकर सिकंदर और आबिद का आरोपी आशीर्वाद सिंह से विवाद हुआ था जिसकी शिकायत डीह थाने में की गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाई नहीं की थी।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

उत्तर प्रदेश

एच पी गैस एजेंसी निहस्था के सौजन्य से उज्ज्वला योजना के तहत बतौर मुख्य अतिथि खीरो थानाध्यक्ष ने गरीबों को बांटे गैस कनेक्शन

Published

on

सारा समय मीडिया

खीरो (रायबरेली) 14 नवंबर – थाना क्षेत्र के रनापुर गांव में चल रहे रामलीला मंचन में मंगलवार को केवट संवाद लीला का मंचन स्थानीय कलाकारों द्वारा किया गया । जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थानाध्यक्ष खीरो अतुल कुमार सिंह ने राम औतार एच पी गैस एजेंसी निहस्था के सौजन्य से केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजना के तहत गरीबो को निशुल्क उज्जवला गैस कनेक्शन बितरित किये । इस दौरान आदर्श रामलीला कमेटी रनापुर के अध्यक्ष पंकज सिंह ,ग्राम प्रधान रनापुर पहरौली मोहम्मद अतीक ,पूर्व प्रधान कल्लू सिंह द्वारा थानाध्यक्ष खीरों का माल्यार्पण करके स्वागत किया गया । कार्यक्रम को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष खीरो अतुल कुमार सिंह ने कहा कि ऐसे धार्मिक आयोजनों से एकता के साथ ही आपसी भेद भाव खत्म होते है । यहां के स्थानीय कलाकारों द्वारा कई दशक से अनवरत इस कार्यक्रम को आयोजित करके एक मिसाल कायम किया है । जिसके लिए कमेटी व कलाकार धन्यवाद के पात्र है । इस दौरान उन्होंने कमेटी को सहयोग राशि प्रदान करते हुये उत्साह वर्धन किया ।कार्यक्रम में आसपास के गांव के हजारों की संख्या में दर्शक मौजूद रहे ।
विनीत मिश्र

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जिले के विभिन्न थानों से 32 वांछित व वारंटी गिरफ्तार,पुलिस की इस मुहिम से अपराधियों में दहशत का माहौल

Published

on

सारा समय मीडिया

रायबरेली,-पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह व अपर पुलिस अधीक्षक शशिशेखर सिंह के निर्देशन में जिले भर के सभी क्षेत्राधिकारियों के कुशल पर्यवेक्षण में जिले के सभी थानाध्यक्षों के साथ शहर कोतवाल अशोक कुमार सिंह आदि सभी ने अपने अपने क्षेत्रों में वांछित व अन्य वारंटियों की गिरफ्तारी हेतु विशेष जाँच अभियान चलाया गया .इसी क्रम में कुल बत्तीस वारंटियों को गिरफ्तार किया गया . वही कोतवाली नगर से शहर कोतवाल अशोक कुमार सिह ने पांच वारंटी अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है।इसी क्रम मे लालगंज कोतवाल संजय मौर्य ने दो दिनो के अंतराल में पांच लोगो को गिरफ्तार किया है .खीरो थाने में थानाइंचार्ज द्वारा भी गिरफ्तारियां हुई है .अचानक हुई पुलिस की इस मुहीम से अराजक तत्वों में भय व्याप्त हुआ है .
विनीत मिश्र

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हर्षोल्लास के साथ मनाया चाचा नेहरू का जन्मदिन

Published

on

सारा समय मीडिया
रायबरेली।रोहनिया

राजनीति के पुरोधा पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू का 129वा जन्मदिन आज पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया।
इसी क्रम में क्षेत्र के उमरन स्थित कांग्रेस कार्यालय में सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओ द्वारा पंडित जवाहर लाल नेहरू (चाचा ) जी का 129 वा जन्म दिन मनाया गया, ।
इस अवसर पर छेदी लाल ब्लाक अध्यक्ष रोहनिया युवा विधानसभा अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह ,युवा ब्लाक अध्यक्ष रोहनिया नीरज यादव , युवा ब्लॉक अध्यक्ष ऊंचाहार विजय मौर्या , अखिलेश सिंह , बाबूलाल ,जियालाल , रतिपाल ,मुख्तार अहमद ,रामसजीवन ,किसोर पांडे ,अमृत लाल , आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Continue Reading
Advertisement

Trending

Copyright © 2017 Sara Samay News, I-Pulse Web Solution.