एटक ने किया डॉ चौहान का अभिनंदन

सारा समय न्यूज नेटवर्क
ऊंचाहार।नटीपीसी अस्पताल के चिकित्सक डॉ सुनील सिंह चौहान का स्थानांतरण प्रबंधन ने गडरवारा कर दिया है।
डॉ चौहान जी के स्थानांतरण से जहां एनटीपीसी कर्मचारी एवं उनके परिजन निराश हैं वहीं आस पास के स्थानीय मरीज भी दुखी हैं। डॉ चौहान 12 वर्षो से इस अस्पताल में तैनात रहे ।
डॉ चौहान की विदाई के अवसर पर एटक संगठन द्वारा एकता भवन में भव्य अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया l एटक पदाधिकारियों एवं एनटीपीसी के अधिकारियों द्वारा पुष्पगुच्छ एवं पुष्पमालाओं से डॉ चौहान का स्वागत किया गया। एटक के अध्यक्ष जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने डॉ चौहान के द्वारा कर्मचारियों एवं उनके परिजनों को दी गई सेवाओं के लिये पूरे एनटीपीसी ऊँचाहार की तरफ से आभार प्रकट किया गया।जितेन्द्र ने बताया कि कोरोना महामारी में डॉ साहब ने कई मरीजों की जान बचाई। अधिकारियों की तरफ से आर के सिंह ने संबोधित किया उन्होंने कहा कि डॉ साहब ने बिना जात पात ऊँच नीच देखे सबकी समान रूप से सेवा की है।
सत्यवान गुप्ता, रामकृष्ण, सुदेश चौहान, विजय अवस्थी, आशुतोष सिंह एवं रविन्द्र कुशवाहा ने भी अपने विचार ब्यक्त किये। विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में ऊँचाहार के प्रधान धनराज यादव ने सभी क्षेत्रीय निवासियों की तरफ से डॉ चौहान को उनके द्वारा दी गई सेवा के लिए धन्यवाद दिया l
डॉ चौहान ने अपने संबोधन में सहयोग के लिये सभी को धन्यवाद दिया और सभी स्वस्थ रहने की कामना की।मंच संचालन सी एस जोशी ने किया। अंत में डॉ चौहान ने सभी के साथ रात्रिभोज किया।
समारोह में मुख्य रूप से के के सिंह, अभिषेक यादव, वी एन सिंह, वीरेन्द्र यादव, यदुनाथ सिंह, रूपेश कुमार, राजेश्वर सिंह, जी एन दीक्षित, प्रेम शंकर श्रीवास्तव, सुनील कुमार सिंह सहित बड़ी संख्या में अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

20 − three =