Saturday , May 21 2022

आजमगढ़ में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत

Azamgarh. यूपी के आजमगढ़ जनपद से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक सरकारी दुकान की शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गई है। जबकि 10 से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मामला अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल कस्बे का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबाकि, जहरीली देशी शराब (Poison Liquor) सरकारी शराब के ठेके से खरीदी दई थी। इस शराब को पीते ही लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। जहरीली शराब शरीर में जाते ही 7 लोगों की मौत हो गई वहीं 10 से ज्यादा लोग गंभीर हैं। बड़ी संख्या में हुई मौतों के बाद ग्रामीणों का गुस्सा भी फूट पड़ा है। गांव के लोगों ने चक्का जाम कर दिया है। वहीं पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

वहीं, मृतकों के परिजनों का कहना है कि प्रशासन की लापरवाही से जहरीली शराब की क्षेत्र में बिकी हो रही है। इस वजह से अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है और 10 से ज्‍यादा लोगों की हालत खराब है। प्रशासन को दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई करनी चाहिए। हालांकि दोपहर बाद तक इस मामले को लेकर पुलिस ने अभी कोई कार्रवाई नहीं की है, लेकिन जांच पड़ताल चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

1 + one =