महत्वपूर्ण होगी एटक की भूमिका – जितेंद्र श्रीवास्तव

सारा समय मीडिया
एटक के एडिशनल सेंट्रल लीडर और ऊँचाहार की प्रतिनिधि यूनियन के अध्यक्ष जितेन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि भविष्य में कर्मचारियों के मुद्दों के समाधान में एटक की अहम भूमिका होगी।
एनटीपीसी टांडा में कल सम्पन्न हुए प्रतिनिधि यूनियन के चुनाव में कुल पड़े 114 मतों में एटक को 86 जबकि सीधे मुकाबले में बीएमएस को 28 मत मिले।एटक ने इतिहास रचते हुए 75 प्रतिशत मतों के साथ एनबीसी की दोनों शीटों पर कब्जा कर लिया।
इसी के साथ कर्मचारियों एवं प्रबंधन के बीच वार्ता के सबसे बड़े मंच एनबीसी में एटक का प्रतिनिधित्व 4 परियोजनाओं से हो गया। गौरतलब है कि पिछले वर्ष रिहंद एवं ऊँचाहार के साथ सिंगरौली का प्रतिनिधित्व मिलने के बाद जितेन्द्र श्रीवास्तव को केंद्रीय नेतृत्व की जिम्मेदारी मिली थी। जितेन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि टांडा की शानदार जीत के बाद अब एटक कहलगांव एवं विंध्याचल में प्रतिनिधित्व का प्रयास करेगी। जितेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि प्रबंधन के साथ सकारात्मक बातचीत के परिणामस्वरूप कई बड़े मुद्दों का समाधान किया गया जिनमें डिप्लोमा प्रशिक्षु 2018 की वेतन विसंगति को दूर कराना सबसे बड़ी सफलता थी।भविष्य में भी एटक कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान हेतु प्रयासरत रहेगा। एटक टांडा की जीत पर एटक के केंद्रीय नेता सदरुद्दीन राना ने लक्ष्मी नारायण पटेल, एस के पाठक एवं अनूप कुमार सहित पूरी टांडा की टीम को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

nineteen + four =