Saturday , May 21 2022

रेलवे ट्रैक पर मिला आंगनबाड़ी कार्यकत्री का शव,घटना या दुर्घटना?देखें पूरी खबर

सारा समय न्यूज डेस्क

ऊंचाहार। कोतवाली क्षेत्र के रामचंद्रपुर रेलवे स्टेशन के निकट रेलवे ट्रैक पर एक अधेड़ महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया, महिला की पहचान आंगनबाड़ी कार्यकत्री के रूप में हुई जो बीते दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रही थी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। पुलिस महिला के ट्रेन की चपेट में आने से मौत होने की बात कह रही है।
कोतवाली क्षेत्र के कमोली गांव निवासी रामगोपाल की पत्नी गीता देवी 50 वर्ष रामचंद्रपुर आंगनबाड़ी केंद्र में कार्यकत्री थी। वह लगभग 15 वर्षों से अपने पति से अलग अपने मायके में ही रह रही थी। सोमवार की सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा देखा। शव पड़े होने की खबर तुरंत आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।
महिला के भाई शशिरैन कुमार ने बताया कि वो लगभग 3 वर्ष पहले पैरालाइसिस की बीमारी के चपेट में आ गई थी। तभी से वह मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। रात में अक्सर घर से गायब हो जाती थी। और रात में ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई है। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि महिला की मौत किसी ट्रेन की चपेट में आने से हुई हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

thirteen − nine =