ऊंचाहार के लिए क्षेत्र पंचायत की सौगात

ढाई करोड़ से होगा क्षेत्र का विकास ,हर गांव जुड़ेंगी पक्की सड़कों और नालियों से

पेयजल समस्या से भी लोगों को मिलेगी निजात

सारा समय मीडिया

ऊंचाहार। सोमवार को ब्लॉक सभागार में प्रधान, बीडीसी सदस्यों की बैठक बुलाई गई। जिसमें ब्लाक प्रमुख सत्यभामा ने खंड विकास अधिकारी की मौजूदगी में ढाई करोड़ रुपए से गांवों के विकास की योजना को स्वीकृत दी है।
ब्लाक प्रमुख सत्यभामा मौर्य ने बैठक की शुरुआत करते हुए सभी ग्राम प्रधान, बीडीसी सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि शासन की मंशा है कि समाज के अंतिम छोर में खड़े व्यक्ति तक सरकार की योजना का लाभ पहुंचाया जाए। इसके तहत सभी ग्राम सभाओं में इंटरलॉकिंग, शुद्ध पेयजल को लेकर इंडिया मार्का नल, गांव में स्वच्छता को लेकर पक्की नालियों के निर्माण के साथ-साथ भूगर्भ जल स्तर सुधारने को लेकर चयनित अमृत सरोवरों का निर्माण कार्य कराया जाएगा। ढाई करोड़ की योजना को स्वीकृति प्रदान करते हुए खंड विकास अधिकारी तेजराम वर्मा ने शासन के कार्यों को सराहा है। कहा कि आगामी बुधवार से वृक्षारोपण का कार्य शुरू हो जाएगा। सभी ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य तथा प्रतिनिधि पूरी तन्मयता के साथ पर्यावरण संरक्षण को लेकर सरकार की महत्वाकांक्षी योजना के तहत वृक्षारोपण कराएं। अधिक से अधिक फल व छायादार पौधे लगाकर सरकार की इस योजना को सफल बनाने में योगदान दें। कार्यक्रम की अध्यक्षता एडीओ पंचायत हरिनारायण सिंह ने की है।
इस मौके पर मुख्य रूप से वीरेंद्र यादव, महेंद्र यादव, संजय यादव, संजीव कुमार, एपीओ आकांक्षा त्रिपाठी, लिपिक इकबाल अहमद, ग्राम प्रधान धनराज यादव, विक्रम मौर्य, राजू यादव,शिवनायक साहू, शिव मूर्ति तिवारी, नरेंद्र यादव,मनीष गौतम, अमर बहादुर, शिवकुमार वर्मा, राकेश कुमार, मनीष कुमार सिंह, मो शमशाद,राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार प्रतिनिधि कनक बिहारी सिंह मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10 − 3 =