ऊंचाहार में अपराधियों का तांडव ,खौफजदा आमजन

Sara Samay News

युवक को घायल कर तमंचे की नोंक पर लुटेरे उठा ले गए भैंस

ऊंचाहार-पिकअप लेकर आये चार सशस्त्र लुटेरों ने पशु पालक को मारपीट करके घायल कर दिया औऱ तमंचे की नोंक पर उसकी भैंस पिकअप में लाद कर उठा ले गए। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। मामले की सूचना कोतवाली में दी गई है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।
यह वारदात क्षेत्र के बहेरवा चौराहा की है। एन टी पी सी से जुड़े इस चौराहा के नहर के पास दुर्गेश कुमार की आटा चक्की है। चक्की के पीछे वह रहते हैँ। जहाँ पर उन्होंने मवेशी पाल रखे है। घटना रविवार रात करीब तीन बजे की है। दुर्गेश का कहना है कि एक पिकअप औऱ बोलेरो सवार चार बदमाश रात में उनके यहाँ पहुंचे, उस समय वह गहरी नींद में सो रहा था। अचानक बदमासों ने उस पर हमला कर दिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता कि बदमासों ने मारपीट करके उसको घायल कर दिया। उसके बाद उसके सीने पर तमंचा लगाकर धमकी दी कि यदि शोर किया तो गोली मार देंगे। अचानक घटी घटना से वह सहम गया। चारों बदमासों ने चक्की के पीछे बँधी भैंस को खोल लिया औऱ उसको पिकअप में लाद कर भाग गए। बदमासों के जाने के बाद घायल दुर्गेश ने शोरगुल किया तब दौड़कर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। तब तक बदमाश भाग चुके थे। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी।
कोतवाल आदर्श कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है। मामले की जाँच की जा रही है।

इनसेट

ऊंचाहार-बाइक सवार तीन उचक्कों ने युवक का मोबाइल फोन छीन लिया और मौके से फरार हो गये, पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।
प्रतापगढ़ जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत टेढिया झोंकवारा निवासी अखिलेश कुमार का कहना है कि रविवार की शाम वो बाइक से ऊंचाहार आ रहा था, तभी अरखा प्लाई फैक्ट्री के पास उसने रुककर फोन निकाला वैसे ही बाइक सवार तीन लोगों ने उसके हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया और नवाबगंज की तरफ फरार हो गये,सोमवार को पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।
कोतवाल आदर्श कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *