एनटीपीसी ऊंचाहार में सेवानिवृत्त कर्मचारियों के सम्मान में आयोजित हुआ भव्य समारोह

Sara Samay News

सारा समय न्यूज नेटवर्क

ऊंचाहार।एनटीपीसी ऊंचाहार में तीन कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति के अवसर पर शानदार अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। सेवानिवृत कर्मचारी धर्म व्रत बंसल, आनन्द स्वरूप भारती व धर्म राज अपने-अपने परिवार के साथ कार्यक्रम में उपस्थित हुए।

कार्यक्रम में जहां एक ओर सेवानिवृत हो रहे कर्मचारियों ने नम आंखों से अपने अनुभव साझा किए। वहीं दूसरी ओर एनटीपीसी की प्रशंसा करते हुए प्रबंधन को हार्दिक धन्यवाद देकर कंपनी की निरंतर उन्नति की कामना की।

कार्यकारी निदेशक श्री अभय कुमार समैयार ने सेवानिवृत हो रहे कर्मचारियों को आशीर्वचन दिए और कहा कि स्वस्थ रहते हुए कंपनी से विदा लेना सौभाग्य की बात है। इतने अधिक अनुभवी कर्मचारियों का सेवानिवृत्त होना कंपनी के लिए भी अपूर्णीय क्षति है। श्री समैयार ने सभी के सुखद और स्वस्थ जीवन की कामना की।

कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए स्पेशल विशिंग कार्ड की व्यवस्था की गई, जिसमें सेवानिवृत हो रहे कर्मचारियों की सेवाओं के बारे में उनके सहकर्मी साथियों, परिवारजनों व प्रियजनों ने अपनी व्यक्तिगत भावना लिपिबद्ध कर शुभेच्छाएं दीं।

इस अवसर पर महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण)  आलोक कुमार त्रिपाठी, महाप्रबंधक (प्रचालन) राजेश कुमार, महाप्रबंधक (ईंधन प्रबंधन) के डी यादव, महाप्रबंधक (मानव संसाधन – एनटीपीसी सेफ्टी एकादमी) डॉ. अनिल कुमार डैंग, महाप्रबंधक (तकनीकी सेवाएं)  सीएसएम बुरलावर सहित यूनियन व एसोसिएशन के पदाधिकारीगण ने अपनी ओर से शुभकामनाएं दीं। इसके साथ ही बड़ी संख्या में वरिष्ठ अधिकारी व कर्मचारी परिवारजन सहित उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *