. ….और फिर चढ़ा देवी का चढ़ौका,तो मामला गया ठंडे बस्ते में

Sara Samay News

ऊंचाहार के अरखा पीएचसी में तैनात फार्मासिस्ट का मामला

सारा समय न्यूज नेटवर्क
ऊंचाहार रायबरेली । सीएचसी ऊंचाहार के अरखा पीएचसी ने तैनात फार्मासिस्ट देवी प्रसाद वर्मा द्वारा क्षेत्र के पक्का ताल पर निजी चिकित्सालय का संचालन कर मरीज देखने और सरकारी दवाएं आदि उपयोग में लेने के मामले में सीएमओ की सख्ती के बाद फार्मासिस्ट ने गुरुवार को अपना स्पष्टीकरण सीएचसी अधीक्षक डॉक्टर मनोज शुक्ल के समक्ष प्रस्तुत किया लेकिन किन्ही कारणों से सीएचसी अधीक्षक स्पष्टीकरण की गोपनीयता को भंग नहीं करना चाहते ।
शुक्रवार को मीडिया के सवालों से बचते हुए सीएचसी अधीक्षक ने कहा कि मामले में जांच कार्यवाही में अभी लंबा समय लग सकता है।
गौरतलब है कि सारा समय समाचार पत्र ने अपने पिछले अंकों में उक्त फार्मासिस्ट के कारनामों को सचित्र उजागर किया था जिसके बाद मामले को सीएमओ वीरेंद्र सिंह ने गंभीरता से लेते हुए ऊंचाहार सीएचसी अधीक्षक से मामले का स्पष्टीकरण मांगा था जिसके क्रम में सीएचसी अधीक्षक ने संबंधित फार्मासिस्ट से स्पष्टीकरण तलब किया था ।
बताया जा रहा है कि गुरुवार को सीएचसी पहुंच कर फार्मासिस्ट देवी प्रसाद ने अपना स्पष्टीकरण सीएचसी अधीक्षक के समक्ष प्रस्तुत किया ।
मामले में जब जानकारी बावत सीएचसी अधीक्षक डॉक्टर मनोज शुक्ल से जानकारी चाही गई तो उन्होंने स्पष्टीकरण को गोपनीय रखते हुए कहा कि मामले में जांच कार्यवाही के लिए अभी लंबा समय लग सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *