कर्मचारी कल्याण समिति के  चुनाव में एटक के संयुक्त सचिव जीते

Sara Samay News

,इंटक के पूर्व महामंत्री को हराया*

सारा समय न्यूज नेटवर्क

ऊंचाहार।एनटीपीसी ऊँचाहार में कर्मचारी कल्याण समिति की नई कार्यकारिणी के चुनाव के लिए चुनाव अधिकारी राजेश कुमार की देख रेख में गुप्त मतदान हुआ ।

मुख्य चुनाव कर्मचारी कल्याण समिति के महासचिव के लिये था जिसके लिए एटक ने अपने संयुक्त मंत्री रूपेश कुमार को तो इंटक ने अपने पूर्व महामंत्री शिवराम ओझा को अपना प्रत्याशी बनाया था ।

इस चुनाव में अधिकारी एवं कर्मचारी दोनों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया । एटक की तरफ से जितेन्द्र श्रीवास्तव एवं रवीन्द्र सिंह कुशवाहा ने तो इंटक की तरफ से आज्ञा शरण सिंह एवं राहुल ने चुनाव प्रचार की कमान संभाल रखी थी । 

कड़े मुकाबले में आखिरकार एटक ने बाजी मार दी । महासचिव रूपेश कुमार के साथ संयुक्त सचिव के पद पर एटक के ही देव नारायण मौर्या निर्विरोध निर्वाचित हुये तो सदस्य श्री प्रेम शंकर लाल श्रीवास्तव, गिरधारी लाल यादव एवं राम कुमार मौर्या जीते वहीं इंटक को तीन सदस्य कुन्दन सिंह, रोहित आर्या एवं लघुशंकर से ही संतोष करना पड़ा।

एटक जहां पिछले 10 वर्षों से एनबीसी चुनाव का जीत रही है वहीं कोऑपरेटिव और कर्मचारी कल्याण समिति में भी उसका कब्जा बरकरार है।

इस चुनाव को इसी वर्ष होने वाले एनबीसी चुनाव के सेमीफाइनल के रूप में देखा जा रहा है । इस चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद एक बार फिर से एनबीसी में एटक की प्रबल दावेदारी हो गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *