कोतवाली में दहाड़े मारकर रोते गिड़गिड़ाते  रहे परिजन,फर्जी गांजा लगाकर भेजा गया युवक को जेल

Sara Samay News

अलग अलग स्थानों से अवैध तमंचा और गांजा के साथ दो युवक गिरफ्तार

संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग में पुलिस के हत्थे चढ़े युवक,पुलिस ने भेजा जेल

सारा समय न्यूज नेटवर्क

ऊंचाहार रायबरेली । पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान अलग अलग स्थानों से दो युवको को गिरफ्तार किया है जिसमे से एक युवक के पास से 1किलो 50 ग्राम गांजा तथा एक व्यक्ति के पास 1 जिंदा कारतूस तथा एक 315 बोर तमंचा बरामद किया है।

शुक्रवार को क्षेत्र के कंदरावा चौराहे पर संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस को मुखबिर की सूचना पर एक युवक के पास से 1 किलो 50 ग्राम गांजा बरामद हुआ है ।

जबकि क्षेत्र के मनीराम नहर के पास चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति के पास से एक 315 बोर तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद हुई है ।

ऊंचाहार पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए युवकों में रहीम पुत्र नसीम निवासी मास्टर गंज ऊंचाहार के पास से कंदरावा चौराहे पर 1.050 ग्राम अवैध गांजा तथा मनीराम पुर पुल के पास से संगम सिंह उर्फ अभय सिंह पुत्र अनंत सिंह उर्फ बबलू सिंह निवासी कमालपुर के पास से एक जिंदा  कारतूस तथा एक अवैध तमंचा 315 बोर बरामद किया गया है।

कोतवाल आदर्श कुमार सिंह ने बताया कि दोनो अभियुक्तों को जेल भेजा जा रहा है।

इनसेट

कोतवाली में दहाड़े मारकर रोते गिड़गिड़ाते  रहे परिजन,फर्जी गांजा लगाकर भेजा गया युवक को जेल

सारा समय न्यूज नेटवर्क

ऊंचाहार रायबरेली । शनिवार को अवैध गांजा के साथ जेल भेजे गए रहीम पुत्र नसीम निवासी मास्टर गंज के परिजन कोतवाली में दहाड़े मारकर चिल्लाते ,गिड़गिड़ाते,रोते रहे के बच्चा बेकसूर है ,पुलिस उसपर फर्जी गांजा लगाकर जेल भेज रही है लेकिन बिलखते परिजनों की किसी ने न सुनी ।

रहीम की मां रजबुन निशा रो रो कर चिल्ला रही थी और बता रही थी कि पति पत्नी के विवाद में रहीम को पुलिस पूंछ तांछ के बहाने कोतवाली लाई थी लेकिन बाद में फर्जी तरीके से उसपर गांजा लगा दिया गया और पुलिस ने गलत तरीके से उसे जेल भेज दिया ।

पीड़िता ने मारपीट के मामले की तहरीर साझा करते हुए बताया कि रहीम और उसकी पत्नी के बीच कुछ विवाद हुआ था जिसपर डायल 112 मौके पर गई थी और समझा बुझाकर वापस लौट आई थी बाद में हल्के का एक सिपाही  पूछताछ के बहाने रहीम को कोतवाली लाया था  और बाद में गलत तरीके से गांजा लगाकर उसका चालान कर दिया गया ।

पीड़िता द्वारा मामले के संबंध में साझा की गई तहरीर बीती 1 सितंबर की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *