गंभीर आरोपों से घिरे संविदा लाइन मैन पर विभागीय मेहरबानी क्यों ?

Sara Samay News

विद्युत चोरी,अवैध वसूली ,बकायेदारों के कटे कनेक्शन को बिना बिल जमा करवाए पुनः जोड़ने संबंधित आरोपों से घिरे संविदा लाइन मैन को बचाने में जुटा विभाग

सारा समय न्यूज नेटवर्क
ऊंचाहार रायबरेली । मध्यांचल विद्युत वितरण निगम लि0 के उपकेंद्र मुस्तफाबाद के लक्ष्मीगंज फीडर में तैनात संविदा लाइन मैन सोनू गुप्ता पर ग्रामीणों को कटिया कनेक्शन बांट कर तथा कारखानों आदि में अवैध रूप से कनेक्शन देकर विद्युत चोरी करवाने , ओटीएस के बिल कम करवाने,बकायेदारों के कटे कनेक्शन को शाम को ही पुनः जोड़कर उनसे अवैध वसूली करने जैसे तमाम आरोप लगे हैं।
मामले का प्रार्थना पत्र जनसुवाई पोर्टल पर अपलोड किया गया है ।मामले में अधिशाषी अधिकारी ऊंचाहार को जांच दी गई थी जिसपर अधिशाषी अधिकारी ने कार्यवाही करते हुए महज उसका फीडर बदला और लक्ष्मीगंज फीडर के स्थान पर उसे अरखा फीडर भेज दिया गया लेकिन उक्त लाइन मैन बदले फीडर पर काम कैसे करता क्योंकि उसके अवैध कनेक्शनों से महावारी वसूली की मोटी रकम जो आती थी ।
पूरे मामले का लेखा जोखा क्षेत्र के अबूजर रिजवी ने जनसुनुवाई पोर्टल पर अपडेट किया था।
लेकिन बावजूद इसके अभी तक उक्त संविदा लाइन मैन पर कोई कठोर कार्यवाही नही हो सकी ।

क्या कहते हैं अवर अभियंता ?

विद्युत उपकेंद्र के अवर अभियंता लालमणि का कहना है कि मामला प्रकाश में आया है,संबंधित लाइन मैन को उपकेंद्र से हटाने के संबंध में अधिशाषी अधिकारी को पत्र भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *