दुखद है जनपद बदायूं की घटना- अजय राय

Sara Samay News

कानून व्यवस्था के मोर्चे पर बुरी तरह फेल है योगी सरकार-अजय राय
* अपराध प्रदेश में बदल गया है उत्तर प्रदेश-अजय राय

लखनऊ।
उत्तर प्रदेश में रोज हो रहे अपराध इस बात का इशारा है कि कानून का डर पूरी तरह से अपराधियों में खत्म हो गया है। बदाँयू में दो मासूमों की निर्मम हत्या ने प्रदेशवासियों के दिलों को झकझोर कर रख दिया है। आए दिन इस अपराध प्रदेश में कोई न कोई किसी न किसी अपने को बदहाल कानून व्यवस्था की बलि चढ़ते हुए देख रहा है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व मंत्री श्री अजय राय जी ने जनपद बदायूं दिल दहला देने वाली घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ठोंक डालो संस्कृति तो विकसित कर दी परन्तु न तो अपराध रोक पाए और न ही अपराधियों के मन में कानून का डर स्थापित कर पाये।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री राय ने कहा कि सिर्फ पिछले तीन दिनों की बात करें तो मुजफ्फरनगर में सिपाही द्वारा शिक्षक की हत्या, जनपद पीलीभीत में ऑनर किलिंग, सीतापुर में युवक की हत्या, आगरा में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म, बिजनौर में महिला की सिर काटकर हत्या जैसे जघन्य प्रदेश की कानून व्यवस्था के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झूठे दावों के मुंह पर तमाचा है।

दुर्भाग्य यह है कि बदाँयू जैसी दर्दनाक घटना को भी हिन्दू मुस्लिम का रंग दे रही है योगी सरकार। सच यह है कि अपराधियों का कोई जाति और धर्म नहीं होता, वह सिर्फ अपराधी होते हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि योगी जी या तो कानून व्यवस्था की स्थिति सुधार लें अथवा अपनी नाकामी स्वीकार करते हुए अ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *