मानसिक अस्वस्थ किशोरी फांसी के फंदे पर झूली मौत

Sara Samay News

ऊंचाहार-मानसिक रूप से अस्वस्थ किशोरी ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।मृतका किशोरी की गाँव में दादा दादी के साथ रहती थी।और उसके माता पिता दिल्ली में रहते है, जिनको सूचना दी गई है।
मामला कोतवाली क्षेत्र के पूरे नोहर मजरे मतरौली गाँव निवासी राकेश कुमार की 15 वर्षीय पुत्री दिव्यांशी ने बुधवार की दोपहर घर के भीतर कमरे में पंखे के सहारे दुपट्टा बांधकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली, बताते हैं कि घर के लोग खेत गये हुए थे, जब घर लौटकर आये तो उसे फाँसी के फंदे से लटकते हुए पाया।जिसके बाद चीख पुकार मच गई और सूचना पुलिस को दी गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।
दिव्यांशी गाँव में दादा दादी दो बहन व दो भाइयों के साथ गाँव में रहती थी और उसके माता पिता दिल्ली में रहते थे।बताते हैं कि किशोरी मानसिक रूप से अस्वस्थ रहती थी और उसका एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा था।
कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि किशोरी मानसिक रूप से अस्वस्थ थी ,अवसाद में आकर उसने आत्महत्या की है।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है, अग्रिम विधिक कार्यवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *