शिवांश की मौत के पीछे आस्नाई का मामला चर्चा में 

Sara Samay News

सारा समय न्यूज नेटवर्क

ऊंचाहार -कोतवाली क्षेत्र के शुकरूल्लापुर गांव निवासी किशोर शुक्रवार की शाम साइकिल से सब्जी खरीदने  बाजार गया था। जिसका शव गांव के पास ही देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर मिला है। सूचना पर पहुंची जीआरपी व कोतवाली पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

      शुकरूल्लापुर गांव निवासी रामप्रताप पांडेय का बेटा शिवांश पांडेय 16 वर्ष शुक्रवार की शाम घर से थैला लेकर साइकिल से गांव के कुछ दूरी पर सादे की बाजार स्थित लगने वाली साप्ताहिक बाजार से सब्जी खरीदने गया हुआ था। देर रात तक वापस घर ना लौटने पर परिवारिक जनों ने काफी खोज दिन की लेकिन कहीं भी उसका आता पता नहीं चल सका। रात करीब 1 बजे मालगाड़ी ट्रेन के चालक ने स्टेशन अधीक्षक को युवक के ट्रेन से कट जाने की सूचना दी। सूचना पर रेलवे पुलिस बल ने मौके पर पहुंच पूरे भीम व सादे की बाजार के मध्य रेलवे ट्रैक पर छत विछत अवस्था में किशोर का शव देख इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। शनिवार की सुबह कोतवाली पुलिस ने शव की पहचान के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के चाचा बुदुन पांडेय ने बताया कि शिवांश सब्जी खरीदने गया हुआ था, उसका शव रेलवे ट्रैक पर पहुंचने की बात अचंभा में डाल रही है। 

इनसेट

शिवांश की मौत के पीछे आस्नाई का मामला चर्चा में 

सारा समय न्यूज नेटवर्क

ऊंचाहार । शिवांश की मौत एक दुर्घटना नहीं बल्कि मामले के पीछे आस्नाई का मामला प्रकाश में आ रहा है। बताया जा रहा है कि किसी युवती से शिवांश का प्रेम प्रसंग था इसी बीच कोई दूसरा युवक इनके बीच आ गया ,बताया जा रहा है कि घटना के पूर्व गांव के नजदीकी बाजार में उस युवक से शिवांश से झड़प भी हुई थी ,जिसके बाद ही उक्त घटना हुई है हालाकि शिवांश ने अपने इनस्टा ग्राम खाते पर स्टेटस पर लिखा है “गुड बाए आई मिस यू ऑल ”  इन्ही सब बिंदुओं के बीच मामला संदिग्ध प्रतीत होता है।हालांकि अभी तक पर परिजनों ने किसी तरह की कोई तहरीर नहीं दी है। कोतवाल आदर्श कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है,अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *