समाज के अंतिम व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान ला रही सरकारी योजनाएं

Sara Samay News

विकसित भारत संकल्प यात्रा में नेताओं ने बताई उपलब्धियां

ऊंचाहार , रायबरेली । लोक कल्याण के लिए केंद्र व राज्य सरकार की योजनाएं आज विकसित भारत के संकल्प को साकार कर रही हैं। समाज के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति भी इन योजनाओं से लाभान्वित होकर सबका विकास के सपने को साकार कर रही है । डबल इंजन की सरकार हर गरीब और जरूरतमंद को आगे बढ़ने में गति दे रही है । यह विचार मंगलवार को क्षेत्र के गांव किसुनदासपुर में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा में भाजपा नेताओं ने व्यक्त किए।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा के ओबीसी मोर्चा के प्रांतीय मंत्री अभिलाष कौशल ने विभिन्न योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि पूर्व की सरकारें केवल कागज पर योजनाएं बनाती थी , और उनका लाभ नेताओं के खास को मिलता था । आज डबल इंजन की सरकार समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचा रही है , जिससे सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की भावना साकार हो रही है । नगर पंचायत ऊंचाहार के अध्यक्ष प्रतिनिधि कृष्ण चंद जायसवाल ने कहा कि सरकारी योजनाओं का लाभ पारदर्शी तरीके से क्रियान्वित हो , इसके लिए बराबर प्रयास किए जा रहे हैं। सरकार बिना भेदभाव के समाज के हर व्यक्ति के कल्याण के लिए कार्य कर रही है ।
भाजपा नेताओं ने आने वाले 2024 में चुनाव में पूरे देश भाजपा की विजय का संकल्प लिया। कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष पवन सिंह, भाजपा नेता शिवेंद्र सिंह, राजकुमार तिवारी, राजेश तिवारी, क्षेत्र की जनता अधिकारी कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *